स्कूल में शराब पीकर आया चपरासी टीचर की टेबल पर बैठा, फिर छात्रों को जमकर पीटा

Spread the love

शुक्रवार को स्कूल में बच्चों को पीटका चपरासी।
2 जुलाई को चपरासी कक्षा में आया और शिक्षक की टेबल पर बैठकर एक-एक बच्चों को बुलाकर उनकी धुनाई करता रहा
स्कूल में चपरासी जयप्रकाश मिश्रा और बीईओ कार्यालय का चपरासी संजय मार्को ने स्कूल परिसर में बैठ कर पहले शराब पी
Dainik Bhaskar
Aug 03, 2019, 10:55 AM IST
बड़वारा/ कटनी। जिले बड़वारा ग्राम के बालक माध्यमिक शाला में चपरासी द्वारा शराब के नशे में बच्चों की पिटाई कर करने का मामला सामने आया है। चपरासी द्वारा बच्चों से पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद चपरासी को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में प्रधानाध्यापक एवं अतिथी शिक्षक की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। अतिथी शिक्षक उसी क्लास रूम में उपस्थित था, जहां चपरासी बच्चों की पिटाई कर रहा था।

जानकारी के अनुसार 2 जुलाई को चपरासी कक्षा में आया और शिक्षक की टेबल पर बैठकर एक-एक बच्चों को बुलाकर उनकी धुनाई करता रहा। पिटाई का वीडियो संज्ञान में आते ही कलेक्टर के निर्देश पर डीईओ बीबी दूबे ने चपरासी जयप्रकाश मिश्रा को निलंबित कर दिया है।

बताया जा रहै है कि स्कूल में चपरासी जयप्रकाश मिश्रा और बीईओ कार्यालय का चपरासी संजय मार्को ने स्कूल परिसर में बैठ कर पहले शराब पी। इसके बाद सीधे क्लासरूम में पहुंचकर स्कूल ड्रेस नहीं पहनने, बाल बड़े होने की बात कहते हुए एक-एक कर छात्रों को बुलाया और पीटना शुरू कर दिया। जबकि बीईओ कार्यालय का चपरासी बच्चों को बुलाता जा रहा था। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद डीईओ बीबी दुबे ने वीडियो देखते ही बीआरसी कार्यालय बड़वारा से जांच के लिए टीम भेजी। और वीडियो में दिखाई घटना की बच्चों ने पुष्टि की। इसके बाद चपरासी के निलंबित कर दिया गया है।


Spread the love

One thought on “स्कूल में शराब पीकर आया चपरासी टीचर की टेबल पर बैठा, फिर छात्रों को जमकर पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *