तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को रौंदा, महिला और दो बच्चियों की मौत, आरोपी कार चालक “खंड विकास अधिकारी”

Spread the love

उत्तराखंड के टिहरी जिले में बड़ा हादसा हुआ जब  सड़क पर टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी व दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में महिला और दोनों बच्चियों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक खंड विकास अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

चित्र साभार – सोशल मीडिया

बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के समीप की सड़क पर टहल रहीं 36 साल की रीना नेगी अपनी दोनों भतीजियों अग्रिमा (10) अन्विता (7) को लेकर घूमने निकली थी, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ़्तार ने कार ने कुचल दिया। इसके अलावा दो अन्य लोगों भी कार की चपेट में आए थे, जिन्हें हल्की चोटें आई है। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों तत्काल पांचों को जिला हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने रानी नेगी, अग्रिमा और अन्विता को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य लोगों की हल्की चोटें आई थी। कार चालक का नाम  डीपी चमोली बताया जा रहा है, जो खंड विकास अधिकारी है, आरोप है कि वह शराब के नशे में धुत्त होकर तेज रफ़्तार से कार चला रहा था। इसी वजह से हादसा हो हुआ है।

तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को रौंदा,
चित्र साभार – सोशल मीडिया

स्थानीय लोगों ने कार चालक बौराड़ी निवासी डीपी चमोली को मौके पर ही घेर लिया, घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगाें का आरोप है कि वाहन चालक नशे की हालत में था।डीपी चमोली जाखणीधार ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी है। स्थानीय लोगाें का आरोप है कि वाहन चालक नशे की हालत में था। मृतक बच्चियों के पिता सुरेंद्र नेगी यहां एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते हैं। मृतक महिला के पति की बौराड़ी में दुकान है।

चित्र साभार – सोशल मीडिया

अपर पुलिस अधीक्षक जेआर जोशी ने बताया कि रीना के पति रविंद्र नेगी की तहरीर पर कार चालक डीपी चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Spread the love