टिहरी में मुख्यमंत्री धामी का रोड शो, ‘बेटी ब्वारयूँ कु कौथिग’ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग..दी ये सौगात

Spread the love

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मंगलवार को टिहरी दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रोड शो किया। जहां उनके स्वागत में हजारों की संख्या में लोग जुटे।

इस दौरान जनता ने उन पर पुष्प वर्षा की। इसके बाद सीएम धामी वीर बाल दिवस के मौके पर बौराड़ी स्थित टीला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। जहां उन्होंने मत्था टेककर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

सीएम धामी ने प्रताप इंटर कॉलेज बौराड़ी में आयोजित “बेटी-ब्वारयूं कु कौथिग” कार्यकम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। साथ ही जनपद टिहरी में 415 करोड़ 75 लाख से अधिक धनराशि की 160 योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर जनपद वासियों को दी विकास की सौगात दी।इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 201 करोड़ 32 लाख 74 हजार धनराशि की 44 योजनाओं का लोकार्पण व  214 करोड़ 43 लाख 02 हजार धनराशि की 116 योजनाओं का शिलान्यास किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीती रोज काशीपुर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण किया था। इसके बाद सीएम धामी रात्रि विश्राम के लिए रामनगर के ढिकुली स्थित ताज रिसोर्ट पहुंचे। जहां रात्रि विश्राम के बाद सीएम धामी का काफिला आज सुबह रामनगर स्थित राजकीय महाविद्यालय में बने अस्थायी हेलीपैड पहुंचा। जहां से सीएम पुष्कर सिंह धामी टिहरी के लिए रवाना हुए। इससे पहले रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने सीएम धामी को क्षेत्र की तमाम समस्याओं से अवगत कराया और उनके समाधान की मांग की। जिस पर मुख्यमंत्री ने विधायक को समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।


Spread the love