मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केदारनाथ धाम पहुंच कर बाबा के दर्शन और रुद्राभिषेक किया, बदरीनाथ–केदारनाथ मंदिर समिति की विजिटर बुक पर लिखे अपने विचार

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज (रविवार) केदारनाथ धाम पहुंच कर बाबा के दर्शन और रुद्राभिषेक किया। ज्ञात हो कि सीएम योगी का कार्यक्रम शनिवार को केदारनाथ में रात्रि विश्राम का था, लेकिन दोपहर बाद पूरी घाटी में कोहरा छा गया था, जिससे उनका हेलिकॉप्टर बदरीनाथ धाम के लिए रवाना किया गया। आज रविवार सुबह बदरीनाथ के ब्रह्म कपाल तीर्थ में पितृ तर्पण करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ पहुंचे।

सीएम योगी के तकरीबन दो घंटे के कार्यक्रम के दौरान केदारपुरी में लगातार ‘जय श्री राम’ और ‘हर हर महादेव’ के नारे लगते रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर समिति की विजिटर बुक पर भी अपने विचार लिखे।

गौर हो कि बीते शनिवार को योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ आने का कार्यक्रम था लेकिन मौसम की बेरुखी के चलते मुख्यमंत्री योगी को अपनी केदारनाथ यात्रा को स्थगित करना पड़ा था। मुख्यमंत्री के केदारनाथ धाम में आगमन को लेकर प्रशासन, पुलिस, बीकेटीसी द्वारा सभी तैयारियां की गई थी वहीं सुरक्षा व्यवस्था को भी चाक चौबंद किया गया था। जिसके बाद उनका हेलिकॉप्टर बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गया। बद्रीनाथ धाम दर्शन के बाद सीएम योगी आज रविवार सुबह केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भगवान केदारनाथ से विश्व में सुख समृद्धि एवं जनकल्याण की कामना की और बाबा केदार का आशीर्वाद लिया।


Spread the love