पहाड़ी लड़के के स्टंट से सीएम धामी हुये मुग्ध, शासकीय आवास में की भेंट, उज्ज्वल भविष्य की कामना की

पहाड़ी लड़के के स्टंट से सीएम धामी हुये मुग्ध, शासकीय आवास में की भेंट, उज्ज्वल भविष्य की कामना की
Spread the love

आपने कृष फिल्म तो देखी होगी,…. फ़िल्मी रील में जिस तरह अभिनेता रितिक रोशन पहाड़ों और नदियों को फांदते हुए दिखाई देते हैं ठीक उसी तरह एक नवयुवक रियल जिंदगी में अपना हुनर दिखा रहा है। नाम है “चमन वर्मा” जिनके हैरतअंगेज स्टंट देख मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी खुद को न रोक पाए और उन्होंने चमन को सीएम आवास बुलाया। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चमन वर्मा को बधाई देते हुए चमन की जमकर तारीफ की और ट्रेनिंग के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

कहते हैं प्रतिभा किसी चीज की मोहताज नहीं होती, इन दिनों अल्मोड़ा के मासी का युवा चमन वर्मा अपनी शारीरिक ऊर्जा के साथ अपने शरीर को हवा में संतुलित करके कमाल का स्टंट करते हैं। आप चमन वर्मा के करतब देखकर दांतों तले उंगली न चबा दें सॉरी “दबा दें” तो कहना जैसी कहावतों पर विश्वास करने लग जायेंगे। छोटी सी उम्र में बड़े-बड़े करतब करने वाले अल्मोड़ा के चमन वर्मा की ऊर्जा और संतुलन वाकई कमाल का है। आजकल चमन वर्मा इंटरनेट पर वायरल होकर धमाल मचा रहे हैं हर कोई उनकी प्रतिभा का कायल है। उनकी प्रतिभा से सूबे के मुख्यमंत्री भी प्रभावित हुए और उन्होंने चमन वर्मा से फ़ोन पर बातचीत कर उन्हें मुख्यमंत्री आवास बुलाया।

जिसके बाद आज चमन वर्मा ने भेंट की।अपने हैरतअंगेज स्टंट और कलाबाजी से इंटरनेट पर छाए पहाड़ के युवा चमन वर्मा को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने उनके प्रयासों की प्रशंसा की और उनके ट्रेनिंग आदि के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।


Spread the love