AIIMS ऋषिकेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका, इतनी मिलेगी सैलरी, ऐसे होगा चयन

Spread the love

AIIMS ऋषिकेश में नौकरी की चाह रखने वालों के लिए काम की खबर है। बताया जा रहा है कि एम्स में टीचिंग फैकल्टी- असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के 85 पदों पर वैकेंसी निकली है। इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार AIIMS ऋषिकेश की ऑफिशियल वेबसाइट recruit.aiimsrishikesh.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार  एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 6 साल का टीचिंग एक्सपीरियंस और MD या MS की डिग्री होना जरूरी है। रिलेटेड सब्जेक्ट्स में PhD कर रहे नॉन मेडिकल कैंडिडेट्स भी इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए तीन साल का टीचिंग एक्सपीरियंस के साथ MD, MS, MDS या DM की डिग्री होना जरूरी है। प्रोफेसर के पदों पर अप्लाई करने के लिए 14 सालों का टीचिंग एक्सपीरियंस होना जरूरी है। इसके अलावा अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास मेडिकल या डेंटल काउंसिल का रजिस्ट्रेशन होना जरूरी है।

इन पदों के लिए आवेदन करने की आयु सीमा 50 से 70 साल तक रखी गई है। इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन के आधार पर सिलेक्शन कमिटी कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट करेगी। इंटरव्यू ऑफलाइन मोड में AIIMS ऋषिकेश में ही लिया जाएगा। हर महीने 67,700 से 2,20,400 रुपए तक सैलरी मिलेगी।

ऐसे करें आवेदन

AIIMS ऋषिकेश की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
होम पेज पर जॉब/रिक्रूटमेंट पर क्लिक करें।
जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें।
एप्लीकेशन फॉर्म भरें और फीस जमा करें।


Spread the love