उत्तराखंड में नौ मार्च को जेपी नड्डा करेंगे दौरा, लोकसभा चुनाव की परखेंगे तैयारी

Spread the love

राज्य संगठन की ओर से उनके कार्यक्रम को तय कर दिया गया है और जल्द ही उनका अनुमोदन मिलने की उम्मीद है। विदित है कि नड्डा का दौरा पहले 26 फरवरी को प्रस्तावित था। लेकिन ऐन वक्त पर यह कार्यक्रम टल गया। भारतीय जनता पार्टी-बीजपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नौ या दस मार्च को उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं। इस दौरे के दौरान नड्डा राज्य की पांचों लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि जेपी नड्डा का दौरा नौ या दस मार्च को प्रस्तावित है, उन्होंने कहा कि राज्य संगठन की ओर से उनके कार्यक्रम को तय कर दिया गया है और जल्द ही उनका अनुमोदन मिलने की उम्मीद है। विदित है कि नड्डा का दौरा पहले 26 फरवरी को प्रस्तावित था। लेकिन ऐन वक्त पर यह कार्यक्रम टल गया। उसके बाद नड्डा का दौरा पांच मार्च के लिए प्रस्तावित हुआ लेकिन बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया।

अब पार्टी के संगठन ने नौ या दस मार्च के लिए उनका दौरा तय किया है। प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने कहा कि जल्द ही कार्यक्रम तय होने की उम्मीद है। उत्तराखंड में लोकसभा तैयारियों को परखेंगे नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों को परखेंगे।

इस दौरान वह पांचों लोकसभाओं में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शिरकत कर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि नड्डा कुमाऊं की दोनों सीटों के साथ ही गढ़वाल की तीनों सीटों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस दौरान हल्द्वानी में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ ही वह देहरादून में होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन में भी शामिल होंगे।


Spread the love