देहरादून में ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, डोभाल चौक पर तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, दो घायल

Spread the love

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रायपुर डोभाल चौक पर देर रात तीन युवकों को गोली मार दी गई। फायरिंग में एक युवक की मौत हुई है। गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए हैं। इस घटना क्रम के पीछे आपसी रंजिश भी बताई जा रही है। घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई चल रही है। पुलिस द्वारा तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में एक युवक की मौत हो गई और दो घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

चित्र साभार – सोशल मीडिया

अब तक मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेहरू ग्राम में देर रात हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हुई है वहीं गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ब्याज के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। विभिन्न स्रोत से मिल रही जानकारी के अनुसार रायपुर क्षेत्र निवासी रवि बडोला ने अपनी कार डोभाल चौक के पास रहने वाले देवेंद्र शर्मा उर्फ़ भारद्वाज को दी थी। इस कार के रवि बडोला चार लाख रुपए मांग रहा था, लेकिन भारद्वाज ने कार का सौदा साढ़े तीन लाख रुपए में कर दिया। इस बात से नाराज़ रवि बडोला अपने दो साथियों सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी के साथ रविवार रात देवेंद्र शर्मा से अपनी कार वापस लेने जा रहा था। जैसे ही देवेंद्र शर्मा को ये सूचना मिली उसने दूसरे राज्य के हमलावर बुला लिये। आरोप है कि रवि बडोला और उसके दोस्तों पर फायरिंग करवा दी। रवि बडोला का शव नाले के निकट से सुबह बरामद हुआ है।

चित्र साभार – सोशल मीडिया

वहीं इस घटना क्रम के बाद पुलिस को भी मौके पर भारी विरोध का सामना स्थानीय लोगों की ओर से करना पड़ रहा है। लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश है. थाना प्रभारी का नंबर बंद है। लिहाजा आधिकारिक जानकारी भी नहीं मिल पा रही है। एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने कहा कि घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई चल रही है। पुलिस द्वारा तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में एक युवक की मौत हो गई और दो घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। फायरिंग की घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।


Spread the love