रजिस्ट्रार कार्यालय गड़बड़ी मामले में वरिष्ठ अधिवक्ता विरमानी गिरफ्तार, पूछताछ के लिए अज्ञात जगह ले गयी पुलिस

Spread the love

देहरादून रजिस्ट्रार ऑफिस रिकॉर्ड से छेड़छाड़ मामले में वरिष्ठ अधिवक्ता कमल विरमानी को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। विरमानी पर आरोप है कि उन्होंने अपने मुंशी और वकील इमरान के साथ मिलकर करोड़ों का खेल किया। पुलिस इस मामले में कई लोगों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। कई दिन की आंख मिचौली के बाद विरमानी अपने ही घर से एसआईटी के हत्थे चढ़ गए। विरमानी को एसआईटी पूछताछ के लिए किसी गुप्त स्थान पर ले गयी है।

ख़बरों के अनुसार आरोप हैं की विरमानी ने अपने मुंशी और वकील इमरान के साथ मिलकर करोड़ों का वारा-न्यारा किया है। बता दें कि पुलिस वकील इमरान और विरमानी के मुंशी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है वहीं इस मामले में अब तक 9 गिरफ्तारियां हो गयी हैं।

गौर हो कि रजिस्ट्रार ऑफिस में पुराने बैनामों में छेड़छाड़ का मामला डेढ़ महीने पहले सामने आया था। प्राथमिक जांच के बाद डीएम ने कोतवाली देहरादून को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ के बाद कथित मुख्य आरोपी इमरान का नाम सामने आया था। जब पूछताछ का दायरा बड़ा तो मामले में कई बड़े लोगों की तरफ उंगलियां उठने लगी। लेकिन पुख्ता सबूतों के न होने के कारण पुलिस उन बड़े नामों पर हाथ नहीं डाल पा रही थी। सूत्र बताते हैं कि पुलिस को अब कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं जिसके बाद विरमानी को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि विरमानी ने इस जालसाजी में 50 करोड़ से ज्यादा के वारे-न्यारे किये हैं। सूत्र बताते हैं कि पुलिस रविवार यानी आज इस मामले का आधिकारिक खुलासा कर सकती है।


Spread the love