उत्तराखंड के हरिद्वार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। भूपतवाला क्षेत्र में एक महिला की उसके घर पर ही हत्या कर दी गई है, महिला की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मर्डर करने के बाद हत्यारा मौके से फरार है। पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

हरिद्वार में घर में अकेली एक महिला की हत्या कर दी गई, महिला के सिर पर चोट के निशान हैं और जीभ बाहर निकली थी। महिला की नाक से खून भी निकल रहा था। महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। माना जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर महिला की हत्या की गई है। हालांकि, घर से कोई भी सामान गायब होने की बात से पुलिस इनकार कर रही है। पुलिस टीमें गठित कर हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार भूपतवाला क्षेत्र के मुखिया गली में पेशे से टेलर का काम करने वाले महेश सैनी परिवार के साथ रानी गली में रहते हैं। उनके दो बेटे हैं। एक हॉस्टल में रहकर पढ़ता है और दूसरा हरिद्वार में एक इंस्टीट्यूट का छात्र है। महेश सैनी की पत्नी ममता घर पर अकेली थी। बड़ा बेटा दोपहर में कॉलेज से वापस लौटा तो घर के बाहर कुण्डी लगी थी. कुंडा खोल कर जब वह अंदर दाखिल हुआ तो उसकी मां बेड पर मृत पड़ी थी। युवक के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए और सूचना सप्तऋषि चौकी प्रभारी को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। एसओजी और फॉरेंसिक टीमों ने भी सुराग जुटाए। वहीं, एक पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। शुरुआत में ऐसा माना जा रहा था कि लूटपाट के लिए हत्या को अंजाम दिया गया है, लेकिन पुलिस ने घर से कोई भी जेवर-नकदी आदि सामान गायब होने से इनकार किया है। एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने कहा कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।