उत्तराखंड के मनोज जोशी का NDA में चयन, हासिल की ऑल इंडिया 66वीं रैंक

Spread the love

प्रदेश के युवा अपनी प्रतिभा के दम से प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। हर मुहाने पर आगे बढ़ रहे है। इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है मनोज जोशी का। हल्द्वानी के प्रतिष्ठित विज्डम पब्लिक स्कूल के उदीयमान छात्र मनोज जोशी ने कड़ी मेहनत कर NDA में ऑल इंडिया 66वीं रैंक पाई है। उनकी इस उपलब्धि से न सिर्फ उनके स्कूल बल्कि उनके माता पिता के अलावा उत्तराखंड नाम रोशन भी हुआ है।

haldwani wisdom school manoj joshi nda

बता दें कि हल्द्वानी निवासी मनोज जोशी बचपन से ही सेना में अधिकारी बनना चाहते थे। अब उनका बचपन का सपना जल्द पूरा होने जा रहा है। उनका चयन एनडीए में हुआ है। ऑल इंडिया 66वीं रैंक प्राप्त कर उसने विद्यालय का नाम रोशन किया है। उनकी सफलता पर स्कूल और उनके परिवार में खुशी का माहौल है। मनोज ने इसका श्रेय उसने अपने माता-पिता राजेन्द्र प्रसाद जोशी एवं तुलसी जोशी, स्कूल प्रबंध निदेशक राजेन्द्र सिंह पोखरिया, प्रधानाचार्य त्रिवेणी चन्द्र कबडवाल एवं समस्त गुरुजनों को दिया है।

नौसेना अकादमी परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। आयोग ने रिकॉमेंडेड उम्मीदवारों के नाम और अन्य विवरण अपनी आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर अपलोड कर दी है। यूपीएससी एनडीए और एनए 2 परीक्षा 2023 में अनमोल ने टॉप किया है, वहीं विनीत दूसरे नंबर और मौपिया पायरा तीसरे स्थान पर रहे हैं। आयोग ने यह रिजल्ट उम्मीदवारों के लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर जारी किया है।


Spread the love