भगत का बयान और हरदा की चुटकी

Spread the love

भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष अपने एक बयान से सुर्खियां बटोरते दिखाई दे रहे हैं, उनका एक बयान चर्चा में है जिसमे वे  अपने कार्यकर्ताओं को सकारात्मक बल देने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं वे कहते हैं कि —
मोदी के बल पर जनता ने बहुत वोट दे दिया। इसलिए अब मोदी लहर के सामने किसी की नैया पार नहीं होने वाली है असल में वह विधायकों से कहना चाहते थे व क्षेत्रों में जाकर काम करें और अपनी मेहनत  पर वोट मांगें मोदी के बलबूते नहीं।  और निश्चित ही उन्हें जनता उन्हें वोट देगी मोदी के भरोसे मत रहो मगर काम करना पड़ेगा”
 
अब यही बयान उनके लिए मुसीबत बनाता जा रहा है जहां कहीं कहीं इस बयान का मजाक बनाया जा रहा है तो वही कुछ लोग इसे मोदी की घटती लोकप्रियता मान रहे है ।
 

वहीँ राजनीति के धुरंदर हरीश रावत ने इस मोके को लपक कर इस पर चुटकी ली, वे कहते हैं –
बंशीधर भगत काफी अनुभवी व्यक्ति है उन्होंने अपने विधायको को सही वक्त पर सही राय दी है जिस तरह से उन्होंने कहा है कि अब मोदी का करिश्मा काम नही करेगा जनता काम पर वोट देगी उससे साफ है भाजपा का काम जीरो है और मोदी का करिश्मा भी ढलान पर है”

हालांकि बाद में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने स्पस्टीकरण दिया कि उनके बयान को सही रूप में नहीं दिखाया जा रहा है और न सही परिप्रेक्ष्य में। उन्होंने कहा कि इस बात को दुनिया मानती है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के जन जन के नायक हैं। साथ ही वे दुनिया के महानतम व प्रभावशाली नेता हैं।


Spread the love

41 thoughts on “भगत का बयान और हरदा की चुटकी

  1. Профессиональный сервисный центр по ремонту бытовой техники с выездом на дом.
    Мы предлагаем:сервисные центры в екатеринбурге
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

  2. Профессиональный сервисный центр по ремонту варочных панелей и индукционных плит.
    Мы предлагаем: ремонт варочных панелей на дому в москве
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *