हल्द्वानी हिंसा मामले में 5 अभियुक्त गिरफ्तार, मास्टरमाइंड की तलाश जारी, कर्फ्यू में ढील

Spread the love

हल्द्वानी में गुरुवार को हुई हिंसा के बाद बाहरी इलाकों में कर्फ्यू में ढील दी जा रही है।  पुलिस ने घटना में शामिल लोगों क खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। इस घटना में पुलिस ने 3 अलग अलग एफआईआर दर्ज की हैं और अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक घटना के मास्टरमाइंड की पहचान का प्रयास जारी है। गिरफ्तार अभियुक्तों को कोतवाली लाया गया है।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल, प्रह्लाद नारायण मीणा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि बनभूलपुरा में गुरुवार की शाम को हुए उपद्रव मामले में अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई है जबकि इस घटना में शामिल मास्टरमाइंड को भी चिन्हित किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। मीणा ने कहा कि बनभूलपुरा क्षेत्र में हालात पूरी तरह नियंत्रण में है अब तक पुलिस ने तीन अलग-अलग एफ आई आर दर्ज की हैं जिसमें अब तक पांच लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य उपद्रवियों को चिन्हित करने का काम चल रहा है

हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और उसका बेटे को माना जा रहा है। सपा नेता मतीन सिद्दीकी के भाई जावेद सिद्दीकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर हिंसा भड़काने का आरोप है। एसएसपी ने कहा कि किसकी मौत कैसे हुई यह अभी जांच का विषय है। फिलहाल प्रशासन ने हालात को  देखते हुए बाहरी जगहों पर कर्फ्यू में ढील दी है और आवश्यक सेवाएं बहाल की गई हैं जबकि इंटरनेट अभी भी पूरी तरह बंद है। हालांकि बनभूलपुरा में अभी कर्फ्यू जारी है।


Spread the love