टल गया बड़ा हादसा, रोडवेज बस खाई में गिरने से बची, जाने कैसे टला हादसा

Spread the love

उत्तराखंड में मंगलवार को एक बड़ा हादसा टल गया, टिहरी के मोरियाणा टॉप पर यात्रियों से भरी बस खाई में गिरने से बाल-बाल बच गयी। हादसे के वक्त बस में 21 सवारियां सफर कर रही थी। गनीमत रही कि बस में बैठी सभी सवारियां सुरक्षित है। कुछ को हल्की चोटें आयी हैं।

रोडवेज संख्या यूके 07-जीए-3246 सुबह करीब 530 बजे देहरादून से उत्तरकाशी के लिए जा रही थी। अचानक से बस देहरादून-सुवाखोली-मोरियाना-उत्तरकाशी रोड पर सड़क से उतरकर पेड़ पर अटक गई और एक बड़े हादसे से बस गयी। बस चीड़ के पेड़ के सहारे रुक गई, अगर चीड़ के पेड़ पर बस न रुकती तो गहरी खाई में गिरती। हादसे के वक्त बस में 21 लोग सवार थे।

मीडिया से बात करते हुए एसएचओ कांडीसौड़ प्रदीप पंत बताते हैं कि घटना में आठ लोग चोट लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी चिन्यालीसौड़ भेजा गया है। वहीं चालक के अनुसार, गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक होने के कारण बस खाई की तरफ जा गिरी। अगर चीड़ के पेड़ पर बस न रुकती तो गहरी खाई में गिर जाती।

https://themountainstories.com/chief-minister-dhami-made-13-big-announcements-hoisted-the-tricolor-on-77th-independence-day10179-2/10179/


Spread the love