CM धामी ने अनिल बलूनी के लिए जोशीमठ में किया रोड शो, गणेश गोदियाल ने पोखरी में की जनसभा

Spread the love

CHAMOLI:  उत्तराखंड में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच चुका है। गढ़वाल लोकसभा सीट पर आज भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन में पूरा जोर लगाया। बीजेपी कैंडिडेट अनिल बलूनी के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रोड शो करने के साथ जनसभा को भी संबोधित किया, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने रुद्रप्रयाग के चोपता, ऊखीमठ के अलावा चमोली के पोखरी में जनसंपर्क औऱ रैली करके मतदाताओं को रिझाया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए जोशीमठ में रोड शो किया। सीएम धामी ने  इंटर कॉलेज चौराहा से चमोली रवि ग्राम होते हुए टैक्सी स्टैंड तक रोड शो निकाला गया। इस दौरान सीएम धामी ने जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों को रखा। इसलके बाद सीएम धामी ने जोशीमठ में जनसभा को संबोधित भी किया।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है। विकास के नाम पर और सेना के नाम पर कांग्रेस के जनता को बरगलाने लाने के हथकंडे कामयाब नहीं होंगे। जनरल बिपिन रावत के अपमान के लिए जनता कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। सीएम ने कहा कि बद्रीनाथ धाम का मास्टर प्लान से लेकर आम जन को सुरक्षा और सम्मान देने वाली नीति और विजन केवल भारतीय जनता पार्टी के पास है। इसके बाद कोटद्वार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी अनिल बलूनी के पक्ष में विशाल जनसभा की।

एक तरफ बलूनी बदरीनाथ विधानसभा में प्रचार कर रहे थे, उसी वक्त कांग्रेस प्रत्याशी रुद्रप्रयाग विधानसभा के चोपता में जनसंपर्क कर रहे थे। चोपता के बाद गोदियाल सीधे पोखरी पहुंचे। जहां उन्होंने जनसंपर्क के साथ साथ जनसभा को भी संबोधित किया। गोदियाल ने कहा कि गढ़वाल लोकसभा सीट पर जनता का उत्साह देखखर ये साफ है कि इस बार परिवर्तन के लिए मतदान होगा।


Spread the love