Dream11: उत्तराखंड के युवक की चमकी किस्मत, रातों रात बना करोड़पति

Spread the love

Dream11: उत्तराखंड के एक युवक की रातों रात किस्मत बदल गई है। अल्मोड़ा के रहने वाले प्रशांत बोरा का किस्मत ने ऐसा साथ दिया कि वो जीरो से हीरो बन गए। वह dream-11 में टीम बनाकर रातो रात करोड़पति बन गया है। उनकी टीम को dream-11 में आठवीं रैंक मिली। जिसके बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत बोरा ने बीते रविवार के दिन मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में अपनी टीम dream11 में बनाई थी। वह धारानौला में रहते हैं साल 2017 से वह dream11 में टीम बना रहे थे। उनकी टीम को आठवीं रैंक मिली है। बताया जा रहा है कि अपनी टीम की 8 वीं रैंक देख एक बार के लिए प्रशांत बोरा को भी यकीन नहीं हुआ। वो कई बार ड्रीम टीम में आते-आते रह गए थे। पर उसके बावजूद भी उन्होंने गेम नहीं छोड़ा।

बताया जा रहा है कि गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के मैच में प्रशांत बोरा की किस्मत चमकी और वह अब करोड़पति बन चुके हैं। ड्रीम 11 और कई फ़ैंटेसी लीग में लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जिसमें लाखों लोग खेल रहे हैं। हालांकि करोड़ों लोगों में कुछ ही लोग करोड़पति बन पाते हैं। उत्तराखंड की बात करें तो उत्तराखंड के भी कई लोग रातों-रात करोड़पति और लखपति बन चुके हैं। इन ऑनलाइन गेम के प्रति लोगों का रुझान लगातार बढ़ता ही जा रहा है।


Spread the love