पूर्व सीएम हरीश रावत की गाड़ी का एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में बाल-बाल बचे रावत

Spread the love

देर रात काशीपुर जाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की फॉर्च्यूनर गाड़ी  डिवाइडर से टकरा गयी इस घटना में हरीश रावत घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें केवीआर अस्पताल में भर्ती कराया है। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। उनके ड्राइवर और गनर को भी कुछ छोटे आयी हैं।

Pic- Social Media

पूर्व सीएम हरीश रावत का गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे थे। जिसके बाद देर रात हल्द्वानी से काशीपुर जाते समय बाजपुर के समीप हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में पूर्व सीएम हरीश रावत समेत उनका ड्राइवर और गनर घायल हो गए जबकि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में पूर्व सीएम की कमर व गर्दन में चोट आई है। रात में सभी उपचार के लिए काशीपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे थे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज भी हो गए।

मिल रही जानकारी के अनुसार रात करीब 12 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मंजूनाथ टीसी के निर्देश मिलते ही सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्हें बाजपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद काशीपुर के केवीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर सुबह हादसे को लेकर पोस्ट करते हुए अपने शुभचिंतकों को बताया कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह और उनके सहयोगी ठीक है।


Spread the love