केदारनाथ की बीजेपी विधायक शैला रानी रावत का निधन, सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- पार्टी के लिए बड़ी क्षति

Spread the love

केदारनाथ से भाजपा विधायक शैलारानी रावत का मंगलवार रात निधन हो गया। रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर होने के कारण उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देहरादून के मैक्स अस्पताल में रात 10 बजकर 35 मिनट पर अंतिम सांस ली। केदारनाथ से दो बार विधायक रहीं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रावत के निधन पर शोक जताया है। 

केदारनाथ से बीजेपी की विधायक शैला रानी रावत का मंगलवार देर रात यहां के मैक्स अस्पताल में निधन हो गया। वह 68 वर्ष की थीं। वह तीन दिनों तक वेंटिलेटर पर थीं। कुछ समय पहले मेदांता अस्पताल में उनकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई थी। स्वस्थ होने के बाद वह देहरादून आ गई थी। कुछ माह पूर्व ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ की सीढ़ियों से गिरने के कारण विधायक शैलारानी की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया था। देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। तीन दिन तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद उनका निधन हो गया।

चित्र साभार -सोशल मीडिया

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा कार्यालय में केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने विधायक शैलारानी रावत के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि उनका निधन पूरे प्रदेश एवं पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है।

चित्र साभार -सोशल मीडिया

 

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोक संतप्त परिजनों और शुभचिंतकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की। उन्होंने कहा कि शैलारानी रावत की कर्तव्यनिष्ठा और जनसेवा के प्रति समर्पण भाव को सदैव याद रखा जायेगा।

चित्र साभार – सोशल मीडिया

बता दें कि शैलारानी रावत ने 2012 में कांग्रेस के टिकट पर केदारनाथ सीट से चुनाव जीतकर पहली बार उत्तराखंड विधानसभा में जगह बनाई थी। हालांकि, 2017 में रावत चुनाव हार गई थीं, लेकिन 2022 में वह बीजेपी के टिकट पर एक बार फिर केदारनाथ से विधायक निर्वाचित हुईं। रावत कांग्रेस के उन 10 विधायकों में शामिल थीं, जिन्होंने 2016 में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत कर दी थी और बीजेपी में शामिल हो गई थीं।


Spread the love