बार डांसर की हत्या में लेफ्टिनेंट कर्नल गिरफ्तार, पत्नी का मांग रही थी दर्जा, पुलिस ने किया 24 घंटे के अन्दर खुलासा

Spread the love

उत्तराखंड में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेना के अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल ने एक युवती की निर्ममता से हत्या कर दी, युवती आर्मी ऑफिसर से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। बताया गया कि बार डांसर युवती से आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल के प्रेम संबंध थे और वह इसके लिए उसके पीछे देहरादून पहुंच गई थी। युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। जो कि वर्तमान में यहां क्लेमेनटाउन में तैनात है। पुलिस ने महिला की निर्मम हत्या का 24 घंटे के अन्दर खुलासा कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल रामेन्दू उपाध्याय निवासी प्रेमनगर पंडितवाड़ी जनपद देहरादून मूल निवासी मोहल्ला चंद्रशेखर नगर रोजा गाजीपुर उत्तर प्रदेश मौजूदा समय में क्लेमेनटाउन में तैनात था। आरोपित की वर्ष 2010 में डिपार्टमेंटल कमीशन के रूप में लेफ्टिनेंट बन गया था। वर्ष 2020 जनवरी में उसकी मुलाकात नेपाली मूल की युवती श्रेया शर्मा से डांस बार सिटी सेंटर मॉल सिलीगुड़ी पंश्चिम बंगाल में हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच संबंध बने और वह मिलकर प्यार की पींगे बढ़ाने लगेऔर लगातार मिलने जुलने लगे। इसके बाद जब गत जुलाई में उपाध्याय की पोस्टिंग देहरादून हुई तो वह श्रेया को भी यहीं ले आया। पहले होटल में रखा और फिर फ्लैट किराए पर दिलाया। इस फ्लैट पर उपाध्याय भी आता जाता था। इसका पता उपाध्याय की पत्नी को चल गया था। इसी कारण उपाध्याय ने उसे जान से मारने की योजना बनाई थी।

लेफ्टिनेंट कर्नल रामेन्दु उपाध्याय ने 9 सितंबर की रात युवती को जान से मारने की योजना बनाई। पहले राजपुर में एक क्लब में शराब पिलाई और फिर रायपुर रोड पर लॉन्ग ड्राइव के बहाने ले गया। कर्नल ने अपनी कार थानो रोड पर सोड़ा सरोली सेके निकट जंगल जाने वाले रास्ते पर लगा ली। श्रेया अत्यधिक शराब के नशे में कर्नल पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने को कह रही थी और अपने कपड़े उतारने लगी। आरोपित ने कार से हथौड़ा निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद टॉयलेट क्लीनर से उसका चेहरा जलाने का भी प्रयास किया। श्रेया के शव को ठिकाने लगाकर उसने हथोड़ा थानो रोड पर सडक किनारे फेंक दिया। उसके बाद वापस आकर गाडी क्लेमनटाउन स्टोर में छुपा दी और श्रेया के सामान व पहने कपड़ों को भी गाड़ी में छुपा दिया।


Spread the love