पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल के ‘ मेरे घर राम आए हैं’ भजन को सराहा, पोस्ट कर कही ये बात

Spread the love

उत्तराखंड में जौनसार बावर के रहने वाले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का ‘मेरे घर राम आए हैं’ भजन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर विडियो शेयर करते हुए जुबिन नौटियाल और पूरी टीम को बधाई दी।

एक्स पर किए गए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि ‘भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राम मय हो गया है। राम लला की भक्ति से ओत-प्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।’

वहीं, जुबिन नौटियाल ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा कि देश की महान जनता के प्रति आपके अथाह प्रेम व श्री राम के प्रति आपकी अटूट आस्था से प्रेरित होकर आज देश का हर वर्ग भक्ति से जुड़ रहा है। उन्होंने लिखा मुझे भी इसका एक हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! फलस्वरुप मेरा यह गीत ‘ मेरे घर राम आए हैं’ आप व संपूर्ण देशवासियों को समर्पित है। आपके स्नेह पूर्ण प्रेरणा भरे संदेश के लिए मैं आभारी हूं।

जुबिन नौटियाल के पिता भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल ने कहा कि यह उनके परिवार के लिए बड़े गौरव का क्षण है कि प्रधानमंत्री ने उनके बेटे के श्री राम भजन की सराहना की है। उन्होंने कहा कि यह गीत राम भक्तों का एंथम बन गया है। कहा कि प्रधानमंत्री के साथ देश की जनता का भी प्यार इस मधुर भजन को मिल रहा है। पूरा परिवार बेटे की इस उपलब्धि से बेहद खुश है।


Spread the love