दो सगी नाबालिग बहनों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत छह आरोपित गिरफ्तार

दो सगी नाबालिग बहनों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने का हुआ पर्दाफाश, महिला समेत छह आरोपित गिरफ्तार
Spread the love

यूपी प्रयागराज की रहने वाली दो सगी बहनो को सेक्स रैकेट में धकेलने का पर्दाफाश हुआ है। मानव तस्करी निरोधक दस्ता (एएचटीयू) की टीम ने दोनों बहनों को एक गिरोह के चंगुल से मुक्त कराया है। पुलिस ने गिरोह के लीडर सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लीडर की पत्नी फरार होने में सफल रही। फरार पूजा की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

प्रयागराज की दो नाबालिग सगी बहनों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर खरीद-फरोख्त का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। दोनों बहनों को बरामद करते हुए देहरादून की महिला सहित छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि मूल रूप से प्रयागराज की रहने वाली सगी बहने परिजनों से नाराज होकर चली गयी थी, जिनकी दिल्ली में रेलवे स्टेशन कैंपस में आलोक से मुलाकात हुई थी। वह उन्हें झांसा देकर हरिद्वार रानीपुर लेकर आया था यहाँ लाकर वह किशोरियों पर जिस्मफरोशी के धंधे में उतरने का दबाव बनाने लगा।

मंगलवार को रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा किया।एसएसपी ने बताया कि आरोपी आलोक को साथ लेकर टीम ने छापेमारी करते हुए कार से सौदा करने आ रही महिला सहित पांच आरोपियों को पकड़ लिया। मुख्य आरोपी की पत्नी फरार होने में कामयाब रही जिसकी तलाश जारी है।

एसएसपी ने बताया कि हरिद्वार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के संजय नगर टिबड़ी स्थित एक मकान में दो नाबालिग बहनों को बंधक बनाकर रखा गया था। दोनों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने की तैयारी थी। किशोरियों की उम्र 17 व 14 वर्ष है।

दोनों बहनों की प्रयागराज के मेजा थाना में गुमशुदगी दर्ज है। टीम ने यूपी पुलिस से संपर्क साधा। वहां से पुलिस टीम और परिजन हरिद्वार के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके यहां पहुंचने पर पुलिस दोनों को उन्हें सुपुर्द करेगी।

गिरफ्तार आरोपित–

  • आलोक पुत्र सुरेश चंद्र शुक्ला निवासी ग्राम काली देवी मौहल्ला निकट रेलवे स्टेशन थाना गुमना जिला फरुखाबाद UP
  • प्रवीण पुत्र जय भगवान निवासी ग्राम सलेमपुर झबरेड़ा थाना नागल जिला बिजनौर UP हाल पता  बिहारी कॉलोनी जमालपुर कनखल
  • पूजा पत्नी सतीश सकलानी निवासी थापा गली निकट ग्रीन वैली स्कूल सेलाकुई जिला देहरादून
  • रामकुमार पुत्र भीम सिंह निवासी ग्राम खेड़ी थाना दादरी जिला गोतमबुद्ध नगर UP हाल पता रेलवे फाटक गाजियाबाद UP
  • अनश पुत्र मेहबूब निवासी ग्राम पिथोड़ थाना किरतपुर तहसील नजीबाबाद जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश
  • अनवर अंसारी पुत्र सलीम अंसारी निवासी ग्राम पितोरा थामा कायम गंज जिला फरुखाबाद UP हाल जमालपुर कला कनखल

Spread the love