जल्द होगी Ranbir Kapoor की ‘रामायण’ की शुरुआत, सनी देओल बनेंगे हनुमान!, तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

Spread the love

रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ MOVIE से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब रणबीर कपूर की अगली फिल्म ‘रामायण’ की चर्चा तेज हो गई है। वो जल्द ही ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करेंगे। मुंबई के अलावा लंदन में भी शूटिंग होगी, जहां यश उन्हें ज्वॉइन करेंगे।

Image Credit source: Instagram

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  ‘Ramayan’ की शूटिंग बस शुरू ही होने वाली है।एक तरफ जहां निर्देशक नितेश तिवारी इस फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं रणबीर कपूर भी इसके लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि उन्होंने नॉनवेज और अल्कोहल भी छोड़ दिया है। खबर है कि सनी देओल ने इस मूवी में हनुमान का किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है और वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं।

Image Credit source: Instagram

रणबीर कपूर फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। खबर है कि अभिनेता ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। कथित तौर पर उन्होंने अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए उच्चारण प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी ने अभिनेता को एक उच्चारण विशेषज्ञ से मिलवाया है और दोनों अब रणबीर के उच्चारण और संवाद अदायगी पर काम कर रहे हैं और डायलॉग्स डिपार्टमेंट के लिए अलग टीम बनाई है।

Image Credit source: Instagram

गौरतलब है कि रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में साई पल्लवी सीता की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं, सुपरस्टार यश रावण की भूमिका में होंगे। इसके अलावा लारा दत्ता कैकेयी की किरदार निभाएंगी। वहीं, विभीषण के किरदार के लिए विजय सेतुपति का नाम चर्चा में है। हालांकि, अभी तक नितेश तिवारी या रणबीर कपूर की तरफ से फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Image Credit source: Instagram

नितेश तिवारी इस फिल्म को तीन हिस्सों में बना रहे हैं, जो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट साल 2025 में थिएटर में दस्तक देगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसमें इंटरनेशनल लेवल के VFX होंगे। फिल्म को करीब 500 करोड़ के बिग बजट में बनाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा लंदन में भी होगी।


Spread the love