बाबा तरसेम की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी की पुलिस मुठभेड़ में मौत, एक की तलाश जारी…

Spread the love

उत्तराखंड द्वारा बीते 28 मार्च को नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी बदमाश अमरजीत उर्फ बिट्टू के साथ कल देर रात हरिद्वार में पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को गोली लगी जबकि दूसरा बदमाश मौके से रफूचक्कर हो गया जिसकी तलाश जारी है। घायल बदमाश को पुलिस द्वारा तुरंत सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया गया जहां डॉक्टर द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ टीम उत्तराखंड द्वारा एसएसपी हरिद्वार को उधम सिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की हत्या में वांछित ईनामी बदमाशों के सहारनपुर से हरिद्वार भगवानपुर कलियर होकर मुरादाबाद उत्तर प्रदेश जाने की गुप्त सूचना दी गई थी,जिस पर पूरे हरिद्वार जनपद में जगह-जगह एसटीएफ टीमों के साथ संयुक्त रूप से सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

इसी दौरान रात लगभग 12:30 बजे मुखबिर की सटीक सूचना पर थाना भगवानपुर क्षेत्रांतर्गत गागलहेडी तिराहे में चैकिंग पॉइंट पर मोटरसाइकिल से आ रहे दो संदिग्ध बदमाशों को ड्यूटी पर मौजूद पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो दोनों बदमाश रोकने पर नहीं रुके और पुलिस टीम से बचते हुए तेजी से भगवानपुर से इमलीखेड़ा-कलियर की तरफ भागे।

 

बताया जा रहा है कि पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को गोली लगी जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया जिसकी तलाश जारी है। घायल बदमाश को पुलिस द्वारा तुरंत सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया गया जहां डॉक्टर द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया।


Spread the love