फिर टूटा दुखों का पहाड़, भागीरथी नदी में गिरी कार, चार लोगों की मौत दो घायल

Spread the love

उत्तराखंड के उत्तरकाशी से दुखद खबर है, गंगोत्री हाईवे पर एक बार फिर से बड़ा सड़क हादसा हुआ है। गंगोत्री राजमार्ग पर सैंज के पास पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से एक ईको वैन भागीरथी में जा गिरी, इस भीषण हादसे में चार लोगों की जान चली गई और दो घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी में चल रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंचे भटवाड़ी के प्रभारी तहसीलदार आरएस चौहान, पुलिस उपाधीक्षक अनुज कुमार के नेतृत्व में रेस्क्यू अभियान चलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने कार को बीच नदी से किनारे निकाल लिया है।

photo- social media

उत्तराखंड के उत्तरकाशी से दुखद खबर है यहाँ एक कार पर बोल्डर क्या गिरा मानो कई परिवारों पर दुखों का पहाड़  टूट पड़ा । हादसा भीषण था, घटनास्थल से दूर बकरी चरा रहे एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार पहाड़ी से भारी बोल्डर गिरने लगे इसी बीच एक भारी बोल्डर कार के ऊपर गिरा, कार चालक को संभलने तक का मौका नहीं मिला। कार सीधे 50 मीटर नीचे भागीरथी में गिरी। वह बताते हैं कि बोल्डर की चपेट आकर उसकी कुछ बकरियां भी मर गई हैं। जिसके बाद अन्य यात्री वाहनों को गुजरने से रोक दिया गया।

photo- social media

मिल रही जानकारी के अनुसार दुर्घटना में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। एक घायल को अस्पताल ले जाया गया जिसने  इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में चालक समेत दो को इलाज उत्तरकाशी के जिला अस्पताल में चल रहा है। घटनास्थल पर इंद्रा देवी (51) पत्नी उत्तम सिंह निवासी द्वारी भटवाड़ी, कर्ण लाल (52) पुत्र सेवा लाल निवासी सालंग भटवाड़ी , आशा देवी (41) पत्नी मंगल दास निवासी द्वारी की मृत्यु हुई। वहीं, जबकि दुर्गा देवी (58) पत्नी धर्म सिंह निवासी द्वारी की उपचार के दौरान मृत्यु हुई है। दुर्घटना में आदित्य रावत निवासी द्वारी (चालक) और लूदर सिंह निवासी द्वारी भटवाड़ी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


Spread the love