लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, मनीष खंडूड़ी ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Spread the love

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उत्तराखंड कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व वर्ष 2019 में गढ़वाल संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी रहे मनीष खंडूड़ी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले मनीष के इस कदम को पार्टी के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है।

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पौड़ी लोकसभा सीट से दावेदारी जता रहे कांग्रेस पार्टी के नेता मनीष खंडूड़ी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दे रहा हूं और मेरा यह निर्णय बिना किसी व्यक्ति का अतीत अथवा अपेक्षा के लिया गया है।

लोकसभा चुनाव से पहले मनीष के इस कदम को पार्टी के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम पर मंथन कर रही है। लंबे समय से कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट का इंतजार था, इस बीच मनीष खंडूडी ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया।

लोकसभा चुनाव से पहले मनीष के इस कदम को पार्टी के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि “मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दे रहा हूं और मेरा यह निर्णय बिना किसी व्यक्ति का अतीत अथवा अपेक्षा के लिया गया है”


Spread the love