आज से तीन दिवसीय दौरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को देहरादून पहुंचे। आज वह यहीं रात्रि विश्राम कर कल वह नरेंद्र नगर में  वह मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शिरकत करने के बाद योगी आदित्यनाथ बदरी-केदार के दर्शन भी करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे परआज शाम पीलीभीत से यहां जीटीसी हेलीपैड पहुंचे। उनका स्वागत यहाँ  परंपरागत ढंग से स्वागत किया गया। देर शाम को उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर भेंट की। इस दौरान दोनों मुख्यमंत्रियों के मध्य सम-सामयिक विषयों पर विमर्श हुआ।

शनिवार को वह मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने के बाद शाम को केदारपुरी पहुंचेंगे। वह केदारपुरी में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों को भी देखेंगे। रविवार सुबह वह बाबा केदार के दर्शन के बाद बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे। बद्रीनाथ में वह भगवान विष्णु की विशेष पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वहां चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे।


Spread the love