धार्मिक यात्रा पर निकले क्रिकेटर ऋषभ पंत, केदारनाथ और बद्रीनाथ के किये दर्शन

Spread the love

क्रिकेट के शौकीनों के लिए खुशखबरी है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत बहुत तेजी से स्वास्थ्य लाभ लेकर धार्मिक यात्रा पर निकले हैं, और आज उन्होंने केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में दर्शन किये। तीर्थ पुरोहितों ने ऋषभ का स्वागत किया और पूजा-अर्चना कराई।

मंगलवार को ऋषभ धार्मिक यात्रा पर निकले। उन्होंने देहरादून हेलीपैड से केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के लिए उड़ान भरी। ऋषभ पंत ने पहले बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए। जहां तीर्थ पुरोहितों ने ऋषभ का स्वागत किया और पूजा-अर्चना कराई। बद्रीनाथ धाम के दर्शन के बाद ऋषभ केदारनाथ धाम के लिए रवाना हुए। ऋषभ की धार्मिक यात्रा के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उम्मीद जताई जा रही है कि रिषभ पन्त वर्ल्ड कप के बाद मैदान में वापसी करेंगे। ज्ञात हो कि ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे और वह एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे में उनके पैरों में गंभीर चोटें आई थी। हादसा इतना भयानक था कि उनकी मर्सिडीज कार में आग लग गई थी। जिसके बाद पहले तो उनका देहरादून के एक निजी अस्पताल में इलाज चला और बाद में उनको उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चला। करीब दस महीने बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत अब स्वस्थ नजर आते हैं। उन्होंने एक बार फिर क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू कर दी है।उम्मीद जताई जा रही है कि वर्ल्ड कप के बाद ऋषभ जल्द ही मैदान में वापसी करेंगे।

ऋषभ पंत की कार का कैसे हुआ एक्सीडेंट, देखें वीडियो

 


Spread the love