2 अप्रैल को रुद्रपुर में होगी पीएम की रैली, भाजपा के दर्जनों स्टार प्रचारक जुटेंगे, नड्डा, शाह, राजनाथ योगी की रैलियां तय

Spread the love

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की रैलियों के कार्यक्रम तय हो गए हैं। पीएम मोदी रुद्रपुर में जनसभा के साथ इसका आगाज करेंगे। पीएम के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति इरानी, जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों के लिए दर्जनों रैलियां करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड में 5 चुनावी रैलिय़ों का कार्यक्रम है। हालांकि अभी केवल रुद्रपुर का ही शेड्यूल फाइनल हुआ है। पीएम मोदी 2 अप्रैल को रुद्रपुर में दोपहर 12 बजे विशाल जनसभा करेंगे। इसके अलावा देहरादून, अल्मोड़ा, श्रीनगर औऱ हरिद्वार में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली प्रस्तावित है। 2 अप्रैल की रैली को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को रैली स्थळ का दौरा किया। उन्होंने भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा की।

पीएम मोदी की रैली के अगले दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 3 अप्रैल को पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे । नड्डा 4 अप्रैल को हरिद्वार में प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में रोड शो करेंगे। नड्डा गौचर, रानीखेत, टिहरी,  बाजपुर और लक्सर में भी चुनावी हुंकार भरते नजर आएंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 7 अक्टूबर को आएंगे उत्तराखंड, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में लेंगे भाग, श्रीअन्न महोत्सव में प्रतिभाग करेंगे
File Photo

गृह मंत्री मंत्री अमित शाह का रुड़की,  काशीपुर और विकासनगर में चुनावी रैलियों का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

File Photo

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बागेश्वर, गोपेश्वर, मुनि की रेती, भिकियासैंण, विकासनगर में चुनावी कार्यक्रम होंगे।

File Photo

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अल्मोड़ा, खटीमा और देहरादून में प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे।

yogi dhami
File Photo

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हल्द्वानी, हरिद्वार, पिथौरागढ़, पौड़ी,  यमकेश्वर, उत्तरकाशी, ऋषिकेश और कांडीसौड़ में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रैलियों का कार्यक्रम है।

File Photo

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा रामनगर, टनकपुर और भगवानपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।


Spread the love