तीर्थनगरी ऋषिकेश के रिजॉर्ट में संचालित कैसीनो में पुलिस ने मारा छापा, जुआ खेलते 27 लोग और पांच डांसर भी पकड़ीं

Spread the love

लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिसोर्ट में अवैध रूप से जुआ खिलाने वाला कैसिनो पकड़ा गया है। मौके पर जुआ खेलते 27 लोग और जुआ का संचालन करने वाले चार लोग को हिरासत में लिया गया है।  इस दौरान यहां भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद हुआ है। पांच डांसर को भी पुलिस ने पकड़ा है।

थाना लक्ष्मण झूला के क्षेत्र में संचालित होने वाले नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में पुलिस की टीम ने बीती देर रात छापे की कार्रवाई की है। लक्ष्मण थाना पुलिस के मुताबिक एसएसपी श्वेता चौबे  को मुखबिर ने सूचना दी कि गंगा भोगपुर स्थित एक रिसोर्ट में अवैध रूप से जुआ खिलाने के लिए कैसीनो चलाया जा रहा है। थाना लक्ष्मण झूला के क्षेत्र में संचालित होने वाले नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में पुलिस की टीम ने बीती देर रात छापे की कार्रवाई की है। यहां अवैध रूप से कैसीनो का संचालन हो रहा था। मौके पर रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बनें वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर हाल में 27 पुरुष, व चार क्रू पीयर मौजूद मिली। इसके अतिरिक्त पांच अन्य  महिलाएं मौजूद मिली जो अपने को डांसर बता रही हैं।

गौर हो कि अंकिता हत्यकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का रिसोर्ट भी इसी क्षेत्र में था। जहाँ पर अवैध गतिविधियां मिलने पर क्षेत्र में संचालित अन्य रिसोर्ट भी संदेह के घेरे में आ गए हैं।


Spread the love