ऋषिकेश में रेव पार्टी का भंडाफोड़, मचा रहे थे हुड़दंग, पुलिस का चला डंडा

Spread the love

उत्तराखंड के थाना लक्ष्मणझूला के मोहनचट्टी स्थित एक रिसोर्ट में रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने होटल संचालक तथा चार अन्य कर्मचारियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। रिजॉर्ट में कुछ लोग शराब पीकर ऊंची आवाज में डीजे बजाकर हुड़दंग कर रहे थे। पुलिस ने छापे के दौरान 38 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने रिसॉर्ट से शराब की एक दर्जन से अधिक खाली और अध भरी बोतलें बरामद की हैं।

     चित्र साभार – सोशल मीडिया

ऋषिकेश एक धार्मिक स्थल है, लोग यहां अपने धार्मिक भावनाओं के साथ मां गंगा का आर्शीवाद लेने आते हैं। यहां लोग धार्मिक अनुष्ठान के लिए भी आते है। लेकिन पिछले कुछ सालों से ऋषिकेश एक टूरिस्ट प्लेस के तौर पर देश ही नहीं, पूरी दुनिया में छा गया है। लोग यहां पर नशा और एडवेंचरर्स पार्टी करने के लिए पहुंचने लगे हैं।

                                                   चित्र साभार – सोशल मीडिया

ऐसे ही एक मामले में लक्ष्मण झूला थाना पुलिस के मुताबिक देर रात पुलिस को मुखबिर पता चला कि थाना क्षेत्र अंतर्गत पाम व्यू रिसॉर्ट में अवैध रूप से शराब पार्टी आयोजित की जा रही है। सूचना मिलते पर थाना प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी पुलिस टीम के साथ रिसॉर्ट में छापेमारी करने पहुंचे। इस दौरान शराब पार्टी का नजारा देख पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पुलिस ने देखा डीजे तेज आवाज में चल रहा है और कुछ महिलाएं नशे में धुत शराब के जाम हाथ में लेकर नाच रही हैं।

                                                                                                  चित्र साभार – सोशल मीडिया

पुलिस को देखते ही शराब पार्टी में पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया और वह तीतर-बितर होने लगे। पुलिस ने रिजॉर्ट संचालक सहित पांच कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ 26 युवकों पर पुलिस एक्ट में कार्यवाही की है। पुलिस पार्टी में मिली सात युवतियों की काउंसलिंग कर रही है।

होटल संचालक से रिजॉर्ट में शराब पिलाने के संबंध में पूछताछ की गई तो वह शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। जिसपर पुलिस ने होटल संचालक तथा चार अन्य कर्मचारियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। जबकि एक अन्य कर्मचारी फरार है। प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी बताते हैं कि पकड़े गए सभी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। रिसॉर्ट का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भी डीएम को भेजी गई है।


Spread the love