शुशांत आत्महत्या- खान तिकड़ी की चुप्पी पर सुब्रमणियन स्वामी का ट्वीट 

Spread the love

सुब्रमणियन स्वामी हमेशा से ही अपने बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं,शुशांत सिंहं राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही शुशांत के फैन सीबीआई जाँच की मांग कर रहे हैं ऐसे में उन्हें बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमणियन स्वामी का भी साथ मिलता दिख रहा है उन्होंने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में सुशांत की कथित आत्महत्या की जांच सीबीआई से करने की मांग की है, बल्कि यही नहीं उन्होंने अपने एक ट्वीट द्वारा इस मामले पर बॉलीवुड के तीनो खान शाहरुख, सलमान और आमिर खान की चुप्पी पर भी सवाल उठायें हैं।   
स्वामी के इस ट्वीट पर शुशांत के फैन भी काफी मुखरता से स्वामी की बात का समर्थन देते नज़र आये स्वामी ने ट्विटर पर लिखा की —
( बॉलीवुड के तीनो ताकतवर खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अभी तक शुशांत सिंह की कथित आत्महत्या पर खामोश क्योँ हैं? )

इसके बाद वे यहीं नहीं रुकते दिखाई देते एक अन्य ट्वीट में वह लिखते हैं —
( “भारत के तीनो खान द्वारा खासतौर पर दुबई में बनायीं गयी प्रॉपर्टी की जांच होनी चाहिए। उन्हें वहां किसने बंगले और प्रॉपर्टी गिफ्ट की और उन्होंने कैसे उन्हें ख़रीदा। इस गुटबंदी की जांच  प्रवर्तन निदेशालय की एसआईटी, आयकर विभाग और सीबीआई से कराइ जानी चाहिए। क्या ये लोग कानून से ऊपर हैं ?”)


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *