कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज, इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को धमकाया, खुलेआम दी गाली, देखें विडियो—

Spread the love

उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट से कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक खुलेआम द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को गाली देते नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो वायरल होने के बाद न केवल सियासत गरमाई हुई है। वहीं इस मामले में मदन सिंह खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। विधायक ने भी प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए निदेशक के खिलाफ तहरीर दी है, हालांकि विधायक की तहरीर पर केस दर्ज नहीं हुआ है।

उत्तराखंड की द्वाराहाट सीट से कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक के घर पर गाली गलौज करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में कांग्रेस  विधायक निदेशक के परिजनों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद निदेशक ने विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने विधायक मदन सिंह बिष्ट के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं विधायक का कहना है कि कॉलेज के निदेशक ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। विधायक मदन बिष्ट का वीडियो वायरल होने पर पूरे दिन इसकी चर्चा होती रही।

भारतीय जनता पार्टी, प्रदेश अध्यक्ष, उत्तराखंड, महेंद्र भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है —

डॉ. केकेएस मेर, निदेशक, इंजीनियरिंग कॉलेज द्वाराहाट—
“विधायक ने मेरे आवास पर आकर मुझे धमकाया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस घटना से मेरा परिवार डरा हुआ है। मुझे खतरा है, सुरक्षा मिलनी चाहिए”

मदन सिंह बिष्ट, विधायक, द्वाराहाट—
“निदेशक ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। मैंने कर्मचारियों की परेशानी को लेकर निदेशक से वार्ता की थी लेकिन उन्होंने अभद्रता की”

टीआर वर्मा, सीओ, रानीखेत—
“निदेशक की तहरीर पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। निदेशक के खिलाफ भी तहरीर मिली है, जिसकी जांच होगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी”


Spread the love