सुशांत मामले में सुब्रमण्यन स्वामी की pm मोदी को चिठ्ठी -सीबीआई जाँच की मांग

Spread the love

सुशांत की कथित आत्महत्या को करीब एक माह बीत चुका है,वहीँ उनके फैंस ये मानने को तैयार नहीं है की सुशांत ने आत्महत्या की है और वे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बाकायदा इसे लेकर हैश टैग चलाये जा रहे हैं वहीँ अब बीजेपी लीडर सुब्रमनियन स्वामी ने इस मामले की सीबीआई जांच को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है।
स्वामी ने पत्र में लिखा कि बॉलीवुड सहित कई बड़े नाम दुबई के डॉन से मिलकर मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। वे अपने पत्र में लिखते हैं कि –
“मुझे यकीन है कि फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से आप वाफिक होंगे। मेरे वकील साथी ईशकरण भंडारी ने इस कथित आत्महत्या के मामले मे रिसर्च की है। हालाँकि एफआईआर होने के बाद पुलिस इस मामले में अभी भी जाँच कर रही है। मुझे मेरे मुंबई के सोर्सेज से पता चला है कि बॉलीवुड कई बड़े नाम मुंबई के डॉन से मिलकर इस मामले को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि मिस्टर राजपूत की मौत की वजह आत्महत्या साबित हो जाए”
इसके साथ ही वह लिखते हैं की जनता के भरोसे के लिए वह चाहते हैं कि मुंबई पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करें। स्वामी लेटर में लिखते हैं कि मुंबई पुलिस वैसे ही कोरोना महामारी में कानून व्यवस्था में उलझी है ऐसे में जनता का भरोसा बनाये  रखने के लिए  इस मामले में सीबीआई जांच ही आखिरी रास्ता है।
इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से दरख्वास्त की है की वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को डायरेक्टली या राजयपाल के जरिये सीबीआई जांच की सलाह दें।
आखिर में वह लिखते हैं कि मुझे भरोसा है की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री सीबीआई जांच के लिए जरूर राजी हो जायेंगे।

Spread the love

4 thoughts on “सुशांत मामले में सुब्रमण्यन स्वामी की pm मोदी को चिठ्ठी -सीबीआई जाँच की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *