बागेश्वर सीट से नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने ली शपथ, स्पीकर ऋतु खंडूड़ी और मुख्यमंत्री धामी ने दी बधाई

बागेश्वर सीट से नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने ली शपथ, स्पीकर ऋतु खंडूड़ी और मुख्यमंत्री धामी ने दी बधाई
Spread the love

उत्तराखंड विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव में विजयी रहीं पार्वती दास ने आज विधानसभा सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने उन्हें शपथ दिलाई। पार्वती दास के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हुए।

शनिवार 23 सितंबर को बागेश्वर सीट से बीजेपी विधायक पार्वती दास ने देहरादून में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।शनिवार को विधानसभा स्थित कार्यालय विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने विधायक को शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल भी मौजूद थे।

बता दें कि स्व. पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन के बाद बागेश्वर सीट खाली हुई थी। इसके बाद 5 सितम्बर को बागेश्वर विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हुआ था। 8 सितम्बर को हुई मतगणना में बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास ने कांग्रेस प्रत्याशी बसंत कुमार को हरा दिया था। उत्तराखंड की अनुसूचित जाति आरक्षित विधानसभा सीट बागेश्वर में भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास को 2405 मतों से जीत दर्ज हुई थी। भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस के बसंत कुमार को 2405 मतों के अंतर से हराया था।

https://themountainstories.com/in-the-bageshwar-assembly-by-election-bjp-won-the-victory-bjp-and-congress-saw-a-close-fight/10662/


Spread the love