उर्दू-अरबी में भी होगा चुनाव प्रचार, मुस्लिमों को रिझाने के लिए BJP का नया प्लान, लोकसभा चुनाव प्रचार की नई रणनीति

Spread the love

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। पार्टी हर तबके के वोट को पाने के लिए हर दिन नई-नई रणनीति बना रही है। बीजेपी का फोकस अब अल्पसंख्यकों को अपने पाले में लाने का है। इसके लिए पार्टी ने खास प्लान तैयार किया है। इसके तहत पार्टी अब उर्दू और अरबी भाषा में प्रचार करेगी।

सांकेतिक फोटो

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार अपनी रणनीति को और मज़बूत करती जा रही है। पार्टी की नजर हर तबके के वोट को जोड़ने की है। सी कड़ी में बीजेपी ने अल्पसंख्यक वोटरों को रिझाने के लिए अब नया प्लान बनाया है। भारतीय जनता पार्टी आज से मुस्लिमों को लेकर अपने नए अभियान को शुरुआत करेगी। इसके लिए बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे को खास जिम्मेदारी दी गई है। बीजेपी उर्दू और अरबी भाषा में चुनाव प्रचार करेगी।

सांकेतिक फोटो

चुनाव से पहले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का अभियान शुरू होने जा रहा है। जिसके लिए प्रदेश भर के मस्जिदों-मदरसों के आसपास उर्दू और अरबी भाषा में भाजपा के प्रचार अभियान किया जाएगा। इन इलाकों में उर्दू में ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के पोस्टर लगाए जाएंगे। मुस्लिम समाज के बीच उर्दू साहित्य बांटा जाएगा। पीएम मोदी के चर्चित कार्यक्रम ‘मन की बात’ की उर्दू भाषा में किताबें भी लोगों को बांटी जा रही है।

सांकेतिक फोटो

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश भर के मस्जिदों-मदरसों के पास जाकर उर्दू और अरबी भाषा में बीजेपी का प्रचार-प्रसार करेंगे। इन इलाकों में उर्दू में ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के पोस्टर भी लगाए जाएंगे।

सांकेतिक फोटो

बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के फॉर्मूले पर काम कर रही है। यहीं वजह है कि बीजेपी को अब मुस्लिम समाज के लोगों का भी साथ मिल रहा है। हम इस अभियान के जरिए मोदी की हर एक गारंटी को अपने समाज के लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। अरबी और उर्दू में प्रचार करके हम लोगों में बीजेपी के प्रति राय बनाएंगे।


Spread the love