पुलिस का “गुड वर्क”, होटल में चल रहा था अवैध धंधा, 12 युवतियों समेत 33 गिरफ्तार

Spread the love

पुलिस के गुड वर्क में आज एक मामला तब और जुड़ गया जब नैनीताल में पुलिस ने होटल में अवैध कैसीनो का भंडाफोड़ किया, जहां से पुलिस ने 21 युवकों और 12 बार बालाओं को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी लोग दिल्ली, सहारनपुर, हरिद्वार, फरीदाबाद, हरियाणा और यूपी आदि क्षेत्रों के रहने वाले हैं। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। होटल का मैनेजर छापे के बाद से फरार है।

एसएसपी पीएन मीणा ने एक प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा किया है। दी गयी जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर सीओ नितिन लोहनी के नेतृत्व में तल्लीताल पुलिस ने सोमवार देर रात डोलमार स्थित होटल रिवर व्यू में छापा मारा। छापे के दौरान होटल में अवैध रूप से चल रहे कैसोनी का पर्दाफाश हुआ। सामने पुलिस को देख कैसीनो में जुआ खेल रहे लोगों में अफरातफरी मच गई। वे वहां से भागने की कोशिश करने लगे। एक व्यक्ति मौके से फरार होने में कामयाब रहा जबकि पुलिस ने 12 बार बालाएं  समेत 33 आरोपियों को पकड़ लिया। ये बार बालाएं कैसीनो में शराब परोसने और कैसीनो खिलाने का काम कर रही थी।

मौके पर कैसिनो टेबल और चार लाख की नकदी, 3692 कैसीनो चिप्स, ताश की आठ गड्डियों के साथ आरोपियों के पास से एक लाख अड़सठ हजार रुपये बरामद हुए हैं। वहीँ महंगी सिगरेटें और अलग-अलग ब्रांड की शराब की 12 बोतलें भी मिली है। बताया जा रहा है की होटल में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जाती थी। इस बीच होटल मैनेजर और अन्य कर्मचारी होटल छोड़ फरार हो गए हैं।

एसएसपी ने बताया कि डोलमार स्थित रिवर व्यू होटल का स्वामी कौन है इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जानकारी मिलने के बाद होटल स्वामी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

तीर्थनगरी ऋषिकेश के रिजॉर्ट में संचालित कैसीनो में पुलिस ने मारा छापा, जुआ खेलते 27 लोग और पांच डांसर भी पकड़ीं


Spread the love